Thursday, July 29, 2021

 

 

 

नए Exit Poll में बड़ा हेरफेर – हरियाणा में BJP को कड़ी टक्कर दे रही कांग्रेस

- Advertisement -
- Advertisement -

Aajtak-Axis MyIndia Exit Poll में कांग्रेस के लिए हरियाणा से अच्छी खबर सामने आई है। इस पोल में बीजेपी को बहुमत नही मिल रहा तो वहीं कांग्रेस बीजेपी से महज दो-चार सीटें ही पीछे ही है।

पोल के मुताबिक, 90 विस सीटों वाले हरियाणा में बीजेपी को 32-44, कांग्रेस को 30-42, जेजेपी को 6-10 और अन्य को भी 6-10 सीटें मिलने की संभावना जताई गई। पोल के अनुसार, बीजेपी के खाते में 33% वोट जा सकते हैं, जबकि कांग्रेस 32 प्रतिशत मत हासिल कर सकती है। यानी INC को महज एक फीसदी के नुकसान के आसार हैं।

इस एग्जिट पोल को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह एग्जिट पोल में नहीं बल्कि ‘एग्जैक्ट पोल’ में विश्वास रखते हैं। हुड्डा ने कहा, “बीजेपी ने 154 वादे किए थे और एक भी वादे को वो पूरा नहीं कर पाई। हालांकि उन्होंने इवेंट मैनेजमेंट अच्छा किया। हुड्डा ने कहा, बीजेपी अपराध पर रोक नहीं लगा पाई। बीजेपी एक नॉन-परफॉर्मिंग सरकार साबित हुई।” उन्होंने कहा कि रिजल्ट में पार्टी को बहुमत मिलेगा।

congres

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से अशोक तंवर के इस्तीफे को लेकर हुड्डा ने कहा कि टर्म पूरा हो गया था, इसलिए इस्तीफा दे दिया। कभी मैं भी अध्यक्ष था। ये संगठन का मामला था। उन्होंने कहा कि मैंने संगठन में बदलाव की बात कही थी, किसी को अलग करने की बात नहीं की थी।

चुनाव की तैयारी को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि थोड़ा और समय मिलता तो अच्छा होता। उन्होंने कहा, “मैंने संगठन में बदलाव की बात कही थी. फैसला लेने में देरी हुई। एक महीना भी नहीं मिला हमें थोड़ा और समय होता तो अच्छा होता।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles