एक सर्जिकल हमले से आतंकवाद का खात्मा नहीं होगा, हर दिन करने होंगे हमले: ओवैसी

5:19 pm Published by:-Hindi News

ow

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतिहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सर्जिकल स्ट्राइक्स के मुद्दें पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सिर्फ सेना को श्रेय जाता है, लेकिन सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का हल्ला कर रही है.

एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में ओवैसी ने कहा, एक सर्जिकल हमले से आतंकवाद का खात्मा नहीं होगा. ओवैसी ने कहा कि हम आतंकी हमलों से सबक नहीं लेते हैं. 26/11 मुंबई हमलों के बाद कुछ नहीं किया गया.

उन्होंने कहा कि कानून बनाने से कुछ नहीं होता. अभी तक कई कानूनों का गलत उपयोग होता रहा है. जांच करने वाले सही काम नहीं करते. ओवैसी ने आगे कहा, सरकार केवल साल 2008 के मालेगांव धमाकों की आरोपी साध्वी प्राची को बचाने में जुटी है.

गौरतलब रहें कि उडी हमलें के बाद भारतीय सेना द्वारा POK में की गई सर्जिकल स्ट्राइक्स के मुद्दें पर केंद्र की मोदी सरकार को इसका राजनीतिकरण करने पर विपक्ष की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें