Thursday, October 21, 2021

 

 

 

बीजेपी मुस्लिमों के साथ, निकाय चुनावों में बड़ी संख्या में मुस्लिमों को टिकट: श्रीकांत शर्मा

- Advertisement -
- Advertisement -

srika

मुस्लिमों के खिलाफ भेदभाव के आरोपों पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने निकाय चुनाव में बीजेपी की और से मुस्लिमों की उम्मीदवारी का हवाला देते हुए कहा कि बीजेपी मुस्लिमों के साथ है और ये मिथक टूट गया कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है.

शर्मा ने कहा कि ‘स्वच्छ यूपी और स्वस्थ यूपी’ अभियान को नगर निगमों के जरिए हम पंख लगाने का कार्य करेंगे. शर्मा ने कहा कि हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं. जाति, संप्रदाय और तुष्टिकरण की राजनीति हम नहीं करते.

उन्होंने कहा कि ‘सबका साथ सबका विकास’ हमारे कार्यों से प्रतिबिम्बित हो रहा है और हमने आरोपों का जवाब अपने कार्य से दिया है. शर्मा ने दावा किया, ‘नगर निकाय चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित है और इसके बाद उत्तर प्रदेश की विकास की गति और तेज होगी.’

उर्जा मंत्री शर्मा ने कहा कि निकाय चुनावों में बडी संख्या में मुस्लिमों को प्रत्याशी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली, पेयजल, कानून व्यवस्था के मोर्चे पर सरकार पूरी तत्परता से कार्य कर रही है. भाजपा निकायों के जरिए उत्तर प्रदेश का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करेगी.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार को जर्जर व्यवस्था मिली थी, जिसे हम हर दिन सुधार रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘निकायों के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को और गति प्रदान की जा सकेगी.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles