kumar-story_647_031716054718

नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी के अहम् नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ट्विटर पर काफी सक्रीय रहते है. उनके कटाक्ष भरे ट्वीट विरोधियो को चारो खाने चित करने की कुव्वत रखते है. उनके ज्यादातर ट्वीट कविता के रूप में ही होते है. लेकिन कभी कभी ये ट्वीट उनके लिए मुसीबत का सबब बन जाते है. प्रधानमंत्री मोदी को लेकर किये गए एक ऐसे ही ट्वीट ने कुमार की मुसीबत बढ़ा दी है.

दिल्ली के संसद मार्ग थाने में कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है. कुमार पर प्रधानमंत्री की छवि धूमिल करने का आरोप है. इसके लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. दरअसल कुमार विश्वास ने कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी और मुकेश अम्बानी का कार्टून विडियो ट्वीटर पर पोस्ट किया था. इस विडियो में मोदी और अम्बानी नाचते हुए दिख रहे है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हालांकि नोट बंदी के बाद, यह विडियो काफी चर्चित हो रहा था. सोशल मीडिया पर लोग इसे पहले ही देख चुके थे, शेयर कर चुके थे. लेकिन कुमार विश्वास ने जैसे ही इस विडियो को शेयर किया, प्रधानमन्त्री की छवि धूमिल हो गयी. पेशे से लेखक और समाजसेवी अरुण उपाध्याय ने थाने में शिकायत दर्ज करते हुए बताया की इस विडियो से समाज में यह सन्देश जा रहा है जैसे मोदी, मुकेश अम्बानी के इशारे पर काम कर रहे हो.

अरुण के मुताबिक चूँकि कुमार विश्वास एक सेलेब्रिटी है, उनको लाखो लोग फॉलो करते है, इसलिय उनको ऐसी विडियो को शेयर करने से बचना चाहिए. अरुण में अपनी शिकायत में कहा की कुमार ने अपने ट्वीटर अकाउंट का इस्तेमाल करके फर्जी विडियो पोस्ट की है. इससे प्रधानमंत्री की छवि धूमिल हुई है. अरुण ने पुलिस से कुमार के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है.

Loading...