Wednesday, January 19, 2022

सिंचाई घोटाले से जुड़े 9 केस बंद, दिग्विजय बोले – मोदी है तो मुमकिन, खूब खाओ-खूब खिलाओ

- Advertisement -

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ डिप्‍टी सीएम पद की शपथ लेने वाले एनसीपी नेता अजित पवार को भ्रष्‍टाचार रोधी ब्‍यूरो (ACB) द्वारा बड़ी राहत देने की खबर आई है.  ऐसा कहा गया कि एसीबी ने 70,000 करोड़ रुपए के सिंचाई घोटाले में अजित पवार को क्‍लीनचिट दी है. हालांकि इसपर एसीबी का कहना है कि जो 9 केस बंद किए गए हैं, उनका वास्‍ता अजित पवार से नहीं है.

एसीबी के डीजी ने कहा है कि सिंचाई घोटाले के 9 केसों में अजित पवार की कोई भूमिका नहीं थी, इन केस को बंद करने के लिए तीन महीने पहले ही अनुशंसा कर दी थी. एसीबी के डीजी ने कहा है कि सिंचाई घोटाले से जुड़े मामले में लगभग 3000 अनियमितताओं की जांच की जा रही है जिनमें से 9 मामलों में उनकी कोई भूमिका नहीं है.

ऐसे में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला है। दिग्विजय ने लिखा कि ‘मोदी है तो मुमकिन है, खूब खाओ और खूब खिलाओ’। मंगलवार सुबह दिग्विजय सिंह ने लगातार कई ट्वीट किए, जिनमें उनके निशाने पर बीजेपी ही रही।

उन्होंने लिखा, ‘देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री बनने के लिए भ्रष्टाचार के मुद्दे का इस्तेमाल किया, अब भ्रष्टाचार को ही सत्ता में बने रहने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। पहले वो कहते थे अजित दादा इन जेल घट्टी पीसिंग, पीसिंग एंड पीसिंग और अब कहते हैं, खूब खाओ और खिलाओ’. इसी के साथ दिग्विजय सिंह ने RSS प्रमुख दिग्विजय सिंह से ही सवाल पूछ लिया, ट्वीट के अंत में उन्होंने लिखा मोहन भागवत जी आप कहां हैं? कुछ कहेंगे?

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘अभी-अभी प्रधानमंत्री जी झारखंड में भ्रष्टाचार पर मनमोहक भाषण दे रहे हैं और उसी समय महाराष्ट्र में उसे लागू किया जा रहा है। अब इनका वन नेशन, वन स्लोगन है- हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles