Thursday, July 29, 2021

 

 

 

AIMIM नेता वारिस पठान ने कहा – ‘हम 15 करोड़ हैं 100 करोड़ पर भारी’

- Advertisement -
- Advertisement -

बेंगलुरु: हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्ग में हुई एक रैली के दौरान कहा कि 15 करोड़ हैं लेकिन सौ (करोड़ हिंदू) पर भी भारी हैं, ये याद रखना।

पठान ने कहा- वे कहते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं। तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे। 15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना। उन्‍होंने कहा कि अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीनना पड़ेगा। वारिस पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा कि गुजरात में हमारी मां-बहनों की इजजत लूटी गई और बच्चों को मा’रा गया वो किस शाखा से आते थे। जामिया और शाहीन बाग में जो पि’स्तौल लेकर चला गया वो किसी बात सुनकर चला गया और किस शाखा से आया था जवाब तो दे दो मुझे।

उन्होंने कहा कि अगर उनके पास अल्फाज है तो हमारे पास भी वो जुबान है जो उन्हें मुंह तोड़ जवाब दे सकती है। वो हमारी जुबान की आतिशबाजी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है, मगर अब इक्ट्ठा होकर चलना होगा।

पठान ने कहा कि आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती उसको छीन कर लेना होगा। अब वक्त आ गया है हमको बोला जाता है कि मां-बहनों को आगे भेज दिया है। अभी तो हमारी शेरनियां बाहर निकली है तो पसीने छूट गए अगर हम साथ में आ गए तो सोच लो क्या होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles