मॉब लिंचिं’ग पर बोले अकबरुद्दीन ओवैसी – 15 मिनट….आरएसएस, बजरंग दल और…..

11:54 am Published by:-Hindi News

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने मॉब लिंचिंग पर कहा कि आरएसएस, बजरंग दल और बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है।

तेलंगाना के करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी नेकहा कि उनके 15 मिनट वाले बयान से अभी भी काफी लोग दहशत में हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें आरएसएस, बजरंग दल और बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी हाल ही में लंदन से इलाज करा कर लौटे है। वह अप्रैल 2011 से पेट दर्द की शिकायत कर रहे थे, जब वह गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

mob

उन्हे पुराने शहर में अपने चंद्रनारायणगुटेंसी क्षेत्र के बरकास के पास रैली में हमलावरों ने चार राउंड गोली मारी थी और से हमला भी किया था। भारत में आपातकालीन उपचार के बाद, अकबरादीन ओवैसी को लंदन स्थानांतरित भी किया गया था।

तेलंगाना विधानसभा में AIMIM के फ्लोर लीडर अकबरुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में हुए 2018 के राज्य चुनावों में चंद्रनारायणगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से लगातार 5 वीं बार जीत दर्ज की है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें