Friday, July 30, 2021

 

 

 

बीजेपी नेता ने अपनी पूर्व मेयर पत्नी की पार्टी कार्यालय में….. हाईकमान ने छिना पद

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: महरौली जिला भाजपा अध्यक्ष आजाद सिंह ने बृहस्पतिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में अपनी पत्नी व दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर सरिता चौधरी की सरेआम पि’टा’ई कर दी। जिसके बाद हाईकमान ने उन्हे सभी पद से हटा दिया।

बता दें कि आजाद सिंह और सरिता चौधरी का तलाक हो चुका है। आजाद दिल्ली प्रदेश बीजेपी संगठन में थे और पार्टी की महरौली इकाई के जिला अध्यक्ष थे। वहीं सरिता चौधरी भी बीजेपी की नेता हैं और दक्षिण दिल्ली की मेयर रह चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को चुनाव प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दक्षिणी जिला के कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारी को लेकर बैठक कर रहे थे। इस मीटिंग के दौरान जब सांसद रमेश बिधूड़ी बाहर निकले तो कुछ कार्यकर्ता भी बाहर निकल आए। इन्हीं कार्यकर्ताओं में दिल्ली की पूर्व मेयर रह चुकीं सरिता चौधरी भी थीं।

bjp

सरिता, सांसद बिधूड़ी से बातचीत कर रही थीं, तभी पीछे से महरौली जिला के अध्यक्ष आजाद सिंह आए और सरिता से भिड़ गए और उन्हें थप्पड़ मारने लगे और गाली गलौज की। बिधूड़ी बीच बचाव करते, इससे पहले आजाद कार्यालय से निकल गए। घटना के बाद कार्यालय में चल रही बैठक बीच रद्द कर दी गई।

प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सरिता से कारण जानना चाहा पर सरिता अपने पूर्व पति के विरुद्ध इतने गुस्से में थी कि उन्होंने पुलिस को बुला लिया। प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई इस घटना पर कोई भी नेता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles