Saturday, October 23, 2021

 

 

 

पार्क में नमाज पर रोक, बीजेपी की हिन्दू-मुस्लिम चर्चा को बनाए रखने की कोशिश: शिवपाल यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने मुस्लिमों को पार्क में नमाज पढ़ने से रोकने को असंवैधानिक करार देते हुए ऐसा आदेश देने वाले अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शिवपाल सिंह यादव ने लगातार दो ट्वीट करते हुए कहा कि ‘पहले फरीदाबाद, फिर गुड़गांव व अब नोएडा में कारखानों में काम करने वाले अप्रवासी गरीब मजदूर मुस्लिम भाइयों को पार्क में नमाज पढ़े जाने से रोकने की घटना दुःखद एवं असंवैधानिक है व साथ ही यह सरकार के साम्प्रदायिक व असंवेदनशील एजेंडे का विस्तार है।”

वहीं उसके तुरंत बाद दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि ‘बीजेपी हिंदू-मुस्लिम विवाद के मसलों को चर्चा में बनाए रखना चाहती है ताकि तबाह होते छोटे व मध्यम व्यापार व क़ानून व्यवस्था जैसे गंभीर मुद्दों पर मिल रही असफलता पर बहस न हो। मैं सरकार से मांग करता हूं कि नमाज पर रोक लगाए जाने से संबंधितआज्ञा जारी करने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही करें।’ शिवपाल के इस ट्वीट से राजनीति गलियारों में हलचल तेज हो गई।

बता दें कि नोएडा के सेक्टर-58 में खुले में नमाज पढ़ने पर पुलिस की पाबंदी को लेकर देश में सियासत गर्मा गई है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नमाज पढ़ने पर रोक लगाते हुए पाबंदी के फैसले को अनुचित व एकतरफा करार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles