Tuesday, January 25, 2022

ड्रग ओवरडोज के चलते अस्पताल में भर्ती नुसरत जहां को मिली छुट्टी

- Advertisement -

तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां को सोमवार शाम हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। बता दें कि सांस लेने में तकलीफ के कारण एक दिन पहले शहर के एक निजी हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया गया था। पुलिस सूत्रों ने ड्रग्स ओवरडोज का दावा किया लेकिन परिजनों ने इसे अफवाह बताया।

पुलिस सूत्रों बताया, ‘नुसरत को रात में साढ़े नौ बजे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और शीघ्र ही उनका उपचार शुरू कर दिया गया।’ दूसरी और परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि नुसरत को सांस लेने में तकलीफ के कारण रविवार रात हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उन्हें दमा की समस्या रही है।

समाचार एजेंसी आईएनएस के अनुसार, उन्हें अस्थमा की दिक्कत है और वो इनहेलर का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन रविवार को उन्हें ज्यादा दिक्कत हो गई और तब इनहेलर से काम नहीं चल रहा था, तो उन्हें भर्ती करवाया था। अब वह बिल्कुल ठीक हैं। इससे पहले 17 नवंबर को नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन के मौके पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं।

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने कहा, “हम जानते हैं कि इस तरह की अफवाहें हैं और हमने उनके परिवार की ओर से पहले ही खारिज कर दिया है।” बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में एक नुसरत जहां बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी की सांसद हैं।

इस साल लोकसभा चुनाव के दौरान नुसरत ने भाजपा उम्मीदवार शायंतन घोष को 3,50,369 वोटों से हराया था। चुनाव के नतीजों के बाद टीएमसी सांसद ने कोलकाता स्थित व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के शहर बोडरम में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 19 जून को शादी की थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles