Yogi Adityanath बोले कब्रिस्तान में खर्च होने वाला पैसा अब तीर्थस्थलों के विकास में लग रहा है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जनसभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कब्रिस्तान में खर्च होने वाले पैसे से अब तीर्थ स्थलों का विकास कराया जाएगा। विकास परियोजनाओं को सभी समाजवाद जिले तक पहुंचाया जा रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को अपने स्वार्थ के लिए बदलने का काम किया था। उन्होंने विकास के नाम पर दंगे दिए और लूटखसोट करवाईं। विकास की परिभाषा प्रदेश नहीं परिवार हो गया था। सपा ने बिजली देने में भेदभाव किया कुछ जिलों को वीआईपी बना दिया अब बाकी जिले टकटकी लगाकर देखते रहे थे।

उन्होंने आगे कहा कि सत्ता अपने लोगों को लाभान्वित करने के लिए उल्लू जुनून योजनाएं बनाया करती थी और सत्ता का संरक्षण माफियाओं को प्राप्त था। आगे कहते हैं कि दंगों में व्यापारियों के प्रतिष्ठान जलाए जाते थे और व्यापारियों को प्रताड़ित किया जाता था झूठे मुकदमे दर्ज कराए जाते थे।

योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि हमारी सरकार ने अपराधियों को सत्ता का नहीं बल्कि जेल के दरवाजे दिखाए हैं। कब्रिस्तान में खर्च होने वाले पैसों में से अब तीर्थ स्थलों का विकास कराया जा रहा है विकास परियोजनाओं को सभी समाजवाद जिलों तक पहुंचाया जा रहा है।

विज्ञापन