Viral Video: योगी आदित्यनाथ ने भरी सभा में फटकारा BJP नेता को

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसकी तैयारी में लगे उत्तर प्रदेश के सी एम योगी आदित्यनाथ इन दिनों लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। गोरखपुर की एक जनसभा का सोशल मीडिया पर वीडियो खूब जमकर वायरल हो रहा है। असल में इस वीडियो में सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी ही पार्टी के एक नेता को फटकार लगाते हुए दिखे।

जनसभा के दौरान कार्यक्रम के बीच में विर्भाट चंद कौशिक कुछ कहने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ के पास आकर झुकते हैं तो सीएम योगी उन को फटकार लगाते हुए बोलते हैं कि, “चलिए इस समय… नहीं जाकर बैठी है। कार्यक्रम के दौरान किसी भी प्रकार की बात नहीं होगी।”

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मनीष पांडे (@ManishPandeyLKW) नाम के व्यक्ति ने शेयर की है उन्होंने वीडियो के साथ साथ एक कैप्शन भी लिखा है। यह वीडियो 13 सेकंड की है जिसमें योगी आदित्यनाथ अपनी पार्टी के कार्यकर्ता को फटकार ते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ओम दत्त यादव (@yadavom2222) नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया,”ये स्वभाव एक संत का कदापि नहीं हो सकता।” हरि श्याम शुक्ला (@incNiraj) नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि योगी के अंदर ना तो बाबा वाला संयम है और ना ही प्रेम दया नाम की कोई चीज… यूपी की जनता के ऊपर केवल थोप दिए गए हैं। यही कारण है कि बीजेपी के ज्यादातर नेता अंदर ही अंदर बाबा से नाराज हैं, जो 2022 विधानसभा चुनाव में साफ तौर पर देखा जाएगा।

विज्ञापन