Monday, May 16, 2022

पीएम मोदी की रैली से लौटती महिलाएं बोली – नहीं देंगे BJP को वोट, हमें पागल समझा है क्या, वीडियो वायरल

- Advertisement -

मंगलवार को प्रयागराज में मातृशक्ति के महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मुझे पूरा भरोसा है कि इस नई यूपी को कोई वापस अंधेरे में नहीं धकेल सकता है।

आपको बता दो उनकी इस रैली के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला मोदी सरकार पर विभिन्न विभिन्न प्रकार के आरोप लगाती नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो पर ट्विटर यूजर के साथ ही विपक्ष के नेता भी मोदी सरकार पर तंज करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस वीडियो को पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए अपने टि्वटर हैंडल से शेयर की उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। वह लिखते हैं कि- मोदी जी की रैली में आयी महिलाएँ ही मोदी जी को इतनी बुरी तरह कोस रही हैं? भाई @ajitanjum जी आपको ये चेहरे ब्लर कर देने चाहिए थे, इन गरीबों को इनका हक तो नहीं मिला पर आलोचना सुन कर योगी जी उन पर मुक़दमा जरूर कर देंगे। ये वीडियो कहानी स्पष्ट कर देता है।

दरअसल इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से लौट रही महिलाओं से पत्रकार ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी को समझना होगा कि उनकी रैली से महिलाएं नाराज होकर वापस बनारस जा रही हैं। उन्होंने महंगाई बढ़ाकर हम सब को निराश किया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles