Wednesday, January 26, 2022

6 महिला सांसदों की तस्वीर साझा कर शशि थरूर ने ऐसा क्या बोला जो होने लगे ट्रोल

- Advertisement -

सोमवार को संसद का मानसून सत्र शुरू हो गया है। मानसून सत्र के पहले ही दिन जहां कृषि कानून की वापसी को लेकर संसद में हंगामा मचा रहा तो दूसरी और सांसदों से संसद गुलजार भी दिखा। अपने अनोखे और खास अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर मैं सोमवार को कुछ ऐसे ट्वीट कर दिए किस सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।

शशि थरूर ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए फोटो साझा की जिसमें एक कैप्शन भी लिखा कैप्शन में था कामा कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जनक नहीं है? आज सुबह से मैं अपने छह साथी सांसदों के साथ हूं।

असल में शशि थरूर ने फोटो ट्वीट किया है जिसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले, कांग्रेस सांसद परनीत कौर, टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती, टीएमसी सांसद नुसरत जहां, कांग्रेस सांसद जोथिमनी नजर आ रही है। देखने वाली बात यह है कि इस फोटो में शशि थरूर को छोड़कर बाकी सभी सांसद महिला है।

उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर बहुत से लोग उनकी खिंचाई कर रहे हैं और कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं हालांकि कुछ लोग उनका साथ भी दे रहे हैं। कांग्रेस सांसद को सपोर्ट करते हुए रेखा शुक्ला ने रिप्लाई करते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें ऑफिस में काम करने वाला पुरुष सहकर्मियों के साथ तस्वीर लेता है तो यह ठीक है लेकिन जब शशि थरूर सहकर्मियों के साथ कोई पिक्चर क्लिक करवाते हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles