वारिस पठान ज़िंदाबाद को बताया पाकिस्तान ज़िंदाबाद, AIMIM जिलाध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलीमीन विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जनसभा कर रही थी वही पुलिस को एक वीडियो सोशल मीडिया पर मिली जिसमे AIMIM के कार्यक्रम पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते है! जिसके बाद मेरापुर पुलिस ने AIMIM के जिला अध्यक्ष को हिरासत में ले लिया।

जिसके बाद सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा मचा दिया और AIMIM के सभी पदाधिकारियों ने पुलिस से मांग की, की पुलिस साबित करें वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया है।

AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने अपने टि्वटर हैंडल पर पुलिस अधिकारी से नोकझोक की एक वीडियो शेयर की है जिसमें पुलिस अधिकारी से सवाल किया जा रहा है कि वह साबित करें कि कार्यक्रम में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं। लेकिन पुलिस अधिकारी कन्नी काटते नजर आए जिसके बाद थोड़ी और नोकझोंक हुई लेकिन AIMIM के जिला अध्यक्ष को थानेदार ने छोड़ दिया।

आपको बता दें AIMIM कि यह जनसभा मंगलवार को गांव जरारी में हुई थी। इस जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली महासचिव पूर्व विधायक वारिस पठान पहुंचे थे। प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने करुणा काल में गंगा में लाशें उतारने का जिक्र कर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लापरवाही का आरोप लगाया।

विज्ञापन