योगी आदित्यनाथ से पूछा सवाल आपके नाम से मुस्लिम समुदाय क्यों डरता है? मिला ऐसा जवाब

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां रैलियां और प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रचार व प्रसार कर रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के सीएम बीजेपी के राजनेता योगी आदित्यनाथ भी चुनाव की तैयारी में काफी तेजी से प्रचार कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने साफ कह दिया है कि वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव में अगर वह किसी पार्टी से गठबंधन करेंगे तो वह पार्टी समान विचारधारा वाले दलों की होगी।

इन सियासी गतिविधियों के बीच सीएम योगी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें योगी आदित्यनाथ से मुस्लिम समुदाय को लेकर सवाल पूछा गया था। उनसे सवाल था कि आपके नाम से मुस्लिम समुदाय मैं इतना डर क्यों है? आपके नाम से यदि हमारा समाज डरता है तो क्या यह ठीक है?

इस पर योगी आदित्यनाथ ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया था देखिए मेरे नाम से सिर्फ आरोपियों को डरना चाहिए यदि कोई व्यक्ति ठीक होगा तो वह मेरे नाम से क्यों डरेगा। ऐसा सिर्फ अपराधियों के साथ ही होता है।

योगी आदित्यनाथ कहते हैं की, हम लोग हमेशा से प्रदेश की शांति चाहते हैं। किसी विशेष समुदाय मैं अगर डर की भावना की बात कर रहे हैं तो यह आपको उन्ही से ही पूछना चाहिए। क्योंकि जो भी व्यक्ति सही होगा वह मुझसे कभी नहीं डरेगा। यदि कोई अपराधी होगा तो उसे हर सही व्यक्ति से डर लगेगा। इसलिए मुझे लगता है किसी विशेष समुदाय को मुझ से डर नहीं लगता है और मेरा यह कहना बिल्कुल ठीक होगा।

विज्ञापन