Sunday, January 23, 2022

संबित पात्रा बोले सऊदी अरब में इस्लाम के खिलाफ चर्चा करें राहुल गांधी

- Advertisement -

देश की 2 सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी और कॉन्ग्रेस के बीच लगातार एक दूसरे पर पलट’वार का सिलसिला चालू है। इसी क्रम में एक टीवी डिबेट पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। न्यूज़ इंडिया के आर पार नाम के एक डिबेट शो पर प्रवक्ता संबित पात्रा ने हिंदुत्व के मुद्दे पर अपनी बात रखी।

उन्होंने कहा है कि, कुछ लोग निजाम ए मुस्तफा लाना चाहते हैं। इस दौरान भाजपा नेता तालि’बान के शासन पर निशाना साधते भी दिखे। उन्होंने कहा पूरे विश्व में यह सीरिया में हिंदुत्व है? जो गला काट रहा है? यह निजाम ए मुस्तफा लाना चाहता है, निजाम ए मुस्तफा तो आया लेकिन अफगानिस्तान में आया… तो क्या हुआ यह जो लोग एरोप्लेन में लटक कर जा रहे थे और मरे जा रहे थे।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए संबित पात्रा ने कहा निजाम ए मुस्तफा आने के बाद मुस्लिम भाई और मुस्लिम बहन अपने प्राण बचाने के लिए हेलीकॉप्टर और प्लेन के पीछे दौड़ते नजर आ रहे थे इतना न्याय प्रिय निजाम ए मुस्तफा का शासन होता तो लोग प्राण क्यों बचा रहे हैं। यशवंत सिन्हा जो की अटल सरकार में मंत्री रह चुके हैं बोले जेवर एयरपोर्ट कार्यक्रम में मोदी ने लांघ दी लक्ष्मण रेखा फिर संबित पात्रा ने कहा- राहुल गांधी सुबह से शाम तक एक अनडिस्क्लोज लोकेशन में बैठकर भाषण कर रहे हैं हिन्दुइज्म के खिलाफ में… कुछ नहीं हो रहा है, डिबेट हो रहा है, फिर भी इनटॉलरेंस का राग अलाप रहे हैं। ये सऊदी अरब में इस्लाम के खिलाफ डिबेट करके देखें घर वापस नहीं आ पाएंगे, वहीं दफना दिए जाएंगे”। यह लोग हम लोगों को बेवकूफ समझते हैं। पूरे विश्व में ब’म फट रहे हैं उसके बाद भी लोग कह रहे हैं हिंदुत्व खराब है।

इन सब बयानबाजी के बाद कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने कहा कि राहुल गांधी देश में ही है और मैं एक चीज सबको क्लियर करना चाहता हूं कुरान में कहीं भी लिखा है शिया और सुन्नी… कहीं भी जिक्र नहीं है। यह मौलानाओं की बनाई हुई थ्योरी है। उन्होंने आगे कहा गीता में बताइये हिन्दुत्व शब्द का कहां उपयोग हुआ है। आपको कहीं नहीं दिखेगा। ये आरएसएस का कंसेप्ट है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles