Monday, May 16, 2022

संबित पात्रा ने राजीव गांधी को कहा हत्यारा तो अंजना ओम कश्यप ने टोका, देखें- आगे क्या हुआ

- Advertisement -

हाल ही में पंजाब में भीड़ द्वारा दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत पर काफी सियासी टिप्पणियां चल रही है। ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का लिंचिंग से जुड़ा एक ट्वीट आया है जिसमें केंद्र सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से राहुल गांधी निशाना साधते हुए लिखते हैं कि, “2014 से पहले ‘लिंचिंग’ शब्द सुनने में भी नहीं आता था।”

अब इस पर संबित पात्रा ने आज तक पर लाइव डिबेट के दौरान जवाब दिया है। वरिष्ठ पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने संबित पात्रा से इसको लेकर सवाल पूछा तो संबित पात्रा ने कहा कि, क्या 84 के दंगों के लिए मैं माफी मांगू? क्यों हत्यारा राजीव गांधी और माफी मांगे भारतीय जनता पार्टी।

यह सुनने के बाद वरिष्ठ पत्रकार अंजना ओम कश्यप उन्हें टोकती है और कहती हैं, क्या किसी कोर्ट ने उन्हें दोषी ठहराया है जो आपने सीधे हत्यारा कह रहे हैं? संबित पात्रा कहते हैं अंजना जी मैं एक सवाल पूछूं आप बुरा ना मानियेगा।

गुजरात को लेकर जब पीएम मोदी पर निशाना साधा गया तो किसी ने यह सवाल नहीं पूछा। संबित पात्रा आगे कहते हैं मोदी जी को भी किसी कोर्ट ने दोषी नहीं ठहराया। फिर वह कहते हैं कि RSS को महात्मा गांधी का हत्यारा यह लोग रोजाना कहते हैं तब किसी ने क्यों कांग्रेस पार्टी से इसको लेकर सवाल नहीं पूछा। इस डिबेट की वीडियो संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है आइए देखते हैं डिबेट।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles