Priyanka Gandhi बोली 700 शही’द किसानो की जान की माफ़ी यूँही नहीं मिल जाएगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बयान मैं कहे कृषि कानून को वापस लेने की बात जब से ट्विटर पर शेयर हुई है तब सेवा ट्रेंडिंग पर जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसी बयान पर विपक्ष की नेता प्रियंका गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा-

उनकी इस कांफ्रेंस की वीडियो ट्विटर पर उनके ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है जिसमें वह कहती हैं, आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भाषण दिया उसको देखते हुए जो वह बात कर रहे थे उनके मन में यह बात आई इस वजह से उनका ध्यान शहीद दलजीत सिंह और उनके परिवार के ऊपर उनका ध्यान गया।

जब वह शहीद दलजीत सिंह के परिवार वालों से मिलने गई थी तो उनकी पत्नी ने प्रियंका गांधी से कहा उनकी एक 19 साल की बेटी है और एक 13 साल का बेटा है लेकिन उनकी परिवार वालों से कुछ ज्यादा बात नहीं हुई क्योंकि उनके परिवार वाले चुपचाप बैठे हुए थे जब अंत में प्रियंका गांधी वहां से जाने लगी तो शहीद दलजीत सिंह की पत्नी ने उनके पास आकर बोला उन्हें बहुत डर लग रहा है अपने पति के बाद वह इन बच्चों को कैसे पा लेंगी। उन्होंने कहा यही सोच कर मेरा ध्यान शहीद दलजीत सिंह के परिवार की ओर गया कि वह इस वक्त क्या सोच रहे होंगे।

कि जिस सरकार के मंत्री के बेटे ने उन्हें कुचला। उसी सरकार के प्रधानमंत्री दूसरे दिन लखनऊ बाय लेकिन शहीद दलजीत सिंह के परिवार वालों से मिलने नहीं गए। लेकिन आज माफी मांग रहे हैं जब 600-700 किसान शहीद हो चुके हैं क्या यह देश समझ नहीं रहा है कि चुनाव आ रहे हैं विधानसभा का चुनाव नजदीक है और परिस्थितियां ठीक नहीं है।

प्रियंका गांधी ने अंत में अपनी बात खत्म करते हुए कहा इस समय जो परिस्थितियां हैं उन को देखते हुए केंद्र सरकार ने यह फैसला लिया है वरना केंद्र यह फैसला नहीं लेता।

विज्ञापन