LK Advani को जन्मदिन की बधाई देने घर पहुंचे पीएम मोदी, कहा…

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (LK Advani) का आज 94वां जन्मदिन है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्वीट करके शुभकामनाएं दीं। इसके बाद वह बधाई देने के लिए आडवाणी के घर पहुंचे। उनके साथ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद थे। तस्वीरों में दिख रहा है कि पीएम मोदी उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं।

इसके बाद वह उन्हें हाथ थामे बाहर लेकर आते दिख रहे हैं। इसके बाद सभी एक टेबल पर बैठकर लालकृष्ण आडवाणी के साथ बैठे हैं। पिछले जन्मदिन पर पीएम मोदी ने आडवाणी को शुभकामनाएं देते उन्हें केक खिलाया था। इस दौरान वह उनके पैर छूते भी दिखाई दिए थे। इससे पहले पीएम ने ट्वीट करके उन्हें बधाई भी दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आडवाणी के जन्मदिन पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका कर्जदार रहेगा।’

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी है। सीएम योगी ने कू पर लिखा है कि भाजपा परिवार के अभिभावक, मूल्य आधारित राजनीति के सशक्त हस्ताक्षर, उत्कृष्ट प्रशासक एवं हम सभी के मार्गदर्शक लाल कृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस की हृदयतल से बधाई। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको उत्तम स्वास्थ्य तथा सुदीर्घ व मंगलमय जीवन प्रदान करें।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अपने सतत संघर्ष से भाजपा की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाकर संगठन को अखिल भारतीय स्वरूप देने में अपना अहम योगदान देने वाले हम सभी के आदरणीय श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं।

विज्ञापन