Saturday, December 4, 2021

असदुद्दीन के बयान पर राकेश टिकैत ने साधा निशाना कहा बीजेपी और ओवैसी चाचा-भतीजे

- Advertisement -

जब से कृषि कानून की वापसी हुई हैं तब से कोई ना कोई कंट्रोवर्सी हुई हैं जैसे ही तीनों कृषि कानून की वापसी के ऐलान के बाद लखनऊ पहुंचे बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की गिरफ्तारी और उनकी बर्खास्तगी की मांग की है और उन्होंने बीजेपी और ओवैसी को चाचा भतीजा बताते हुए निशाना साधा है ओवैसी ने सीएए और एनआरसी को हटाने की मांग की थी जिस पर टिकैत ने कहा कि टीवी पर बोलने के बजाय वह सीधे बीजेपी से इस बारे में कह सकते हैं।

इसी के साथ केंद्र पर निशाना साधते हुए राकेश टिकैत ने कहा, न्यूनतम समर्थन मूल्य यानी की एमएसपी पर अभी ऐलान नहीं किया है। एमएसपी एक बड़ा सवाल है। एमएसपी की खरीद पर टिकैत ने कहा कि सरकार झूठ बोल रही है। झूठ का कोई इलाज नहीं है।

इसके साथ उन्होंने आगे कहा, ‘केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त किया जाए। MSP पर कानून बनाओ। 750 किसानों की मृत्यु हुई उनका ध्यान रखा जाए आगे दूध के लिए भी एक नीति आ रही है उसके भी हम खिलाफ है, बीज कानून भी है। इन सब पर बातचीत करना चाहते हैं।

ओवैसी के बयान पर निशाना साधते हुए राकेश टिकैत ने कहा, बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी चाचा-भतीजे हैं। ये चाचा-भतीजे की पार्टी की बात है। भतीजा मांग ले तो चाचा इसे भी वापस कर देगा। दरअसल ओवैसी ने तीनों कृषि कानूनों की तर्ज पर सीएए-एनआरसी को वापस लेने की मांग की थी।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles