Sunday, January 23, 2022

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने रवि किशन पर किया तंज, बोली- मिलना चाहिए पद्मश्री अवार्ड

- Advertisement -

बिहार: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के दिग्गज नेता लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी टिप्पणी और प्रक्रिया देती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी के फिल्म स्टार रवि किशन पर टिप्पणी देते हुए तंग किया है।

दरअसल रोहिणी आचार्य अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है कि, हम भी वैंकुंठ धाम पहुंचने की कूवत रखते हैं, हमें भी पदम श्री अवार्ड मिलना चाहिए। रोहिणी आचार्य ट्विटर पर वायरल हो रही एक वीडियो को शेयर करते हुए अपनी यह टिप्पणी दी है।

इस 12 सेकंड की वीडियो में रवि किशन मंच पर बैठने के दौरान अचानक से गिर पड़ते हैं। यह वीडियो किसी कार्यक्रम का है इसमें बीजेपी के सांसद को मंच पर केसरी रंग की चादर को उड़ा कर सम्मानित किया जाना था और सम्मानित किए जाने के बाद सांसद रवि किशन अपनी कुर्सी पर बैठने का प्रयास करते है।

लेकिन कुर्सी से नीचे गिर जाते हैं। आपको बता दें कि परिवार के साथ सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी आचार्य अक्सर ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार की आलोचना करते नजर आती हैं। कुछ दिन पहले उनके और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी के बीच ट्विटर पर ही वॉर शुरू हो गई थी जिसमें दोनों ने एक दूसरे पर पीके शब्दवाण चला दिए थे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles