हेमा मालिनी ने की मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर बनाने की मांग, बोली- सीएम योगी यहाँ से लड़ें चुनाव

इंदौर में रविवार को एक समारोह में भाग लेने पहुंची बॉलीवुड की अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी। इस समारोह में हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है। उन्होंने कहा है की मथुरा को भी भव्य तीर्थ के रूप में विकसित करना चाहिए।

आपको बता दें अयोध्या के राम मंदिर और काशी के विश्वनाथ के भवन निर्माण के साथ अब मथुरा को भी अयोध्या और काशी की तरह ही विकसित करने की मांग उठ रही है। इस समारोह में हेमा मालिनी ने कहा कि, राम जन्मभूमि का निर्माण लगभग पूर्ण हो चुका है।

इसके बाद काशी विश्वनाथ में जो असंभव काम था वह मोदी जी ने पूरा कर दिखाया है। वहां गंगा नदी से लेकर मंदिर तक कॉरिडोर बनाना किसी आश्चर्य से कम नहीं है। जो आज तक नहीं हो सका वह मोदी जी ने काशी विश्वनाथ के लिए किया है।

उन्होंने कहा की इसलिए अब भगवान श्री कृष्ण की भूमि मथुरा को भी इसी तरह विकसित किया जाना जरूरी है। आगे कहती हैं कि मथुरा कृष्ण प्रेम और स्नेह का प्रतीक है। यहां भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए। हेमा मालिनी ने इस दौरान इंदौर की स्वच्छता की भी तारीफ की और कहा राज्य सरकार और इंदौर के लोगों ने स्वच्छता में 5 बार अलग मुकाम हासिल किया है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को विषय में कहा, कि मथुरा के विकास के लिए मैं चाहती हूं कि योगी आदित्यनाथ खुद मथुरा से चुनाव लड़े।

विज्ञापन