Wednesday, January 26, 2022

वीडियो हुआ वायरल- ओखला के पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार

- Advertisement -

दक्षिण दिल्ली का एक मामला सामने आ रहा है जोकि ओखला इलाके से है कांग्रेस के एक पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आरोप है कि सड़कों पर किनारे लगी होर्डिंग और पोस्टर हटाने वाले दक्षिण दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों को गाली देने और डंडे से पीटने का।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व विधायक एसडीएमसी South Delhi Municipal Corporation (दक्षिणी दिल्ली नगर निगम) कर्मियों को गाली देते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है आसिफ इन कर्मचारियों को पीट रहे हैं और वीडियो में कुछ लोग मुर्गा बने हुए भी दिख रहे हैं जो कि नगर निगम के ही कर्मचारी बताए जा रहे हैं वहीं पास में आसिफ खान खड़े नजर आ रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने इस बात की अधिकारिक जानकारी दी है कि पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को शाहीन बाग इलाके में एमसीडी कर्मचारियों को गाली देने उनके साथ मारपीट करने का एक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है इस पर विधायक आसिफ खान का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह लोग दक्षिण दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी थे।

यह घटना का वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है जिसमें पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को डंडा लेकर 4 लोगों को पीटते हुए दिख रहे हैं और उन लोगों को कान पकड़कर मुर्गा बनने का निर्देश दे रहे हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles