बाबा तो गयो…PM मोदी की गाड़ी के पीछे-पीछे पैदल चलते दिखे CM योगी, नेता ने कहा 2022 की तस्वीर

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चलते दिखाई पड़े। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पीएम अपनी कार में बैठे हैं, उनके आसपास तमाम सुरक्षाकर्मी हैं, जबकि सीएम योगी पीछे पैदल चल रहे हैं। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर तंज कसा है। इस वीडियो पर आम ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इसी वीडियो पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने लिखा, तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया। जनता से पहले तुमने ही हमें पैदल कर दिया। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह समेत समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने इस वीडियो को साझा करते हुए मुख्यमंत्री पर तंज कसा है।

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ की इस वायरल वीडियो पर पत्रकार रोहिनी सिंह कहा- ‘अकेले अकेले कहां जा रहे हो, हमें साथ ले लो जहां जा रहे हो।’ वहीं पीएम मोदी की कार के पीछे चलते सीएम योगी की इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए पूर्व रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सूर्य़ प्रताप सिंह ने मजाकिया अंदाज में कहा- ‘वो लाचार सा पीछे दौड़ता रहा। आखिर क्यों?’ एक अन्य पोस्ट पर पूर्व आईएएस ने कहा- ‘बाबा तो पैदल हो गयो।’ कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने कहा- ‘2022 की एक तस्वीर….।’

हंसराज नाहटा ने लिखा, कटाक्ष में क्या रखा है? कौन बेआबरू होकर उत्तर प्रदेश से निकलेगा यह तो वक्त आने पर जनता तय करेगी। आलोक पाठक लिखते हैं कि लगता है मोदी जी ने चुनाव से पहले ही आज सुल्तानपुर में अखिलेश यादव के पक्ष में जनसमर्थन देखकर योगी जी को पैदल कर दिया। प्रशांत तिवारी कमेंट करते हैं कि यह संस्कार की बात है जो आपमें नहीं है। अनुराग वर्मा लिखते हैं कि बाबा जी का घर वापसी का समय आ गया है।

विज्ञापन