चंद्रशेखर बोले बहन जी के साथ करना है गठबंधन, कहा इस सरकार में दलितों के साथ अन्याय हुआ है

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (रावण) भी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में लगे हुए हैं हाल ही में चंद्रशेखर ने कहा है कि उनकी प्राथमिकता है कि वह बसपा के साथ गठबंधन करें। उन्होंने बीजेपी सरकार पर कई आरोप भी लगाए कहा कि इस सरकार में दलितों के साथ अन्याय हुआ है।

चंद्रशेखर ने एबीपी गंगा न्यूज़ चैनल के साथ बात करते हुए यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकारी नौकरी में हो रहे घोटालों के कारण प्रदेश का युवा बेरोजगार बैठा है। जिन पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है।

हम ऐसे ही लोगों की बात को आगे बढ़ना चाहते हैं। उनसे गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम बहन जी के साथ जाना पसंद करेंगे लेकिन जब मायावती से गठबंधन को लेकर पूछा जाता है तो वह कहती हैं कि हम अकेले ही चुनाव लड़ेंगे।

चंद्रशेखर ने कहा अगर उन्होंने मान लिया है कि मेरा पक्ष उनको नहीं सुनना है तो मैं क्या कर सकता हूं। चंद्रशेखर कहते हैं कि मैं प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर का बेटा हूं किसी एमपी और एमएलए का बेटा नहीं। बहन जी मीडिया के सामने समय बता दे कि वह कब हमसे मुलाकात करेंगी मैं उनसे जाकर मुलाकात कर लूंगा। मेरा काम केवल इतना है रिश्ते को कैसे जोड़ा जाए, मैंने आज तक अपने मुंह से उनको कोई अपशब्द नहीं कहा है।


 

 

विज्ञापन