बीजेपी सांसद बोले मोदी राज में 6 लाख भारतीयों ने छोड़ी नागर‍िकता आखिर क्यों?

सुब्रमण्यम स्वामी जोकि भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा साथ ही उनके समर्थकों पर भी निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर आत्मनिर्भर भारत को लेकर लिखा है की अंधभक्त और गंधभक्त के दावों के उलट अधिकारी आंखों से पता चला हे कि लगभग 6 लाख भारतीयों ने भारत की नागरिकता को छोड़ दिया है।

दरअसल सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में उनके सभी समर्थकों का दावा है कि दुनिया भर में रह रहे भारतीय आत्मनिर्भर होने के लिए भारत वापस आना चाहते हैं।

लेकिन आंकड़ों के अनुसार 6 लाख भारतीयों ने भारत की नागरिकता को ही छोड़ दिया है। आखिर ऐसा क्यों? आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर ही नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ ट्विटर पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। जनसत्ता में प्रकाशित खबर के अनुसार जैसा कि सभी जानते हैं संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है।

सुब्रमण्यम स्वामी को शीतकालीन सत्र में राज्यसभा में चीन और लद्दाख से जुड़े सवाल पूछने की अनुमति नहीं मिल सकी। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर शेयर करके पूरी जानकारी देते हुए कहा कि, राष्ट्रहित का मुद्दा होने के चलते उनके सवालों को अनुमति नहीं मिली।

सुब्रमण्यम स्वामी सवाल किया था कि क्या चीन ने लद्दाख में एलएसी पार की है। अपने टि्वटर हैंडल पर उन्होंने कहा कि राज सभा सचिवालय की तरफ से बताया गया कि राष्ट्र हित से जुड़े होने के कारण उनके इस सवाल की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

विज्ञापन