Sunday, January 23, 2022

BJP सांसद बोले – विरोध को देख कृषि कानून वापस हो सकता है तो मथुरा में मंदिर निर्माण…..

- Advertisement -

मथुरा की श्री कृष्ण जन्मभूमि को लेकर भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने एक बहुत ही अहम और बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर किसानों के विरोध को देखते हुए कृषि कानून के तीनों बिल को वापस ले सकते हैं तो फिर मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण के लिए उपासना स्थल अधिनियम 1991 को वापस भी लिया जा सकता है।

आपको बता दें कि रविंद्र कुशवाहा भाजपा के सलेमपुर से सांसद हैं उन्होंने सोमवार को जिले के शेयर क्षेत्र पंचायत में विकास कार्यों से जुड़े शिलान्यास के एक कार्यक्रम में इतर संवाददाताओं से बातचीत की और कहा भाजपा शुरू से ही काशी मथुरा और अयोध्या को लेकर स्पष्ट रही है।

हमारे लिए यह तीनों आस्था का विषय है जनसत्ता में प्रकाशित खबर के अनुसार रविंद्र कुशवाहा कहते हैं कि अयोध्या का फैसला हो चुका है काशी विश्वनाथ मंदिर में कार्य तेजी से जारी है और अब मथुरा की बारी है। उनसे सवाल किया गया की जब देश में उपासना स्थल अधिनियम 1991 लागू है तो फिर मथुरा में मंदिर निर्माण मामले का समाधान कैसे होगा?

इस पर रविंद्र कुशवाहा ने जवाब दिया कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के विरोध को देखते हुए तीनों कृषि कानून को वापस ले सकते हैं तो फिर मथुरा में जन्म भूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण के लिए उपासना स्थल अधिनियम 1991 को भी वापस ले सकते हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles