Saturday, December 4, 2021

बीजेपी सांसद ने मोदी सरकार का जारी किया रिपोर्ट कार्ड, कहा हर अहम मोर्चे पर फेल

- Advertisement -

अपनी ही पार्टी के कामों को लेकर या किसी दूसरे अन्य मुद्दे पर पार्टी को घेर लेने वाले बीजेपी राज्य सभा सांसद सुब्रमण्मय स्वामी अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने 25 नवंबर बुधवार को अपने टि्वटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया जिसमें मोदी सरकार की रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है। उनके इस कैप्शन पर लोग सियासी रंग देते हुए कई बाते कर रहे है।

उनके इस पोस्ट से लोग अपनी अपनी राय दे रहे। पहले आपको सुब्रमण्मय स्वामी के ट्वीट के बारे में बता देते है। स्वामी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए सरकार को आंतरिक सुरक्षा, इक्नॉमी सीमा सुरक्षा, विदेश नीति जैसे मुद्दे पर फेल बताया है।

तंज़ कस्ते हुए कहा कि इन सब में फेल होने का जिम्मेदार सुब्रमण्मय स्वामी है। भाजपा सांसद अक्सर मोदी सरकार की नीतियों को लेकर अपने ट्विटर पर केंद्र सरकार से सवाल करते रहते हैं ऐसे में कई मोदी सरकार के समर्थक उनको निशाना भी बनाते हैं। सुब्रमण्मय स्वामी ने अपने ट्वीट पर शेयर रिपोर्ट कार्ड में लिखा है की, “अर्थव्यवस्था में फेल, सीमा सुरक्षा में फेल, विदेश नीति में अफगानिस्तान में विफलता मिली, राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर पेगासस का मामला, आंतरिक सुरक्षा में कश्मीर में छाई निराशा, इन सबके लिए कौन उत्तरदायी? – सुब्रमण्यम स्वामी।”

हाल ही में 24 नवंबर को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की मुलाकात पर काफी चर्चा हुई बहुत से लोग इसको सियासी रंग देते हुए कह रहे हैं की भाजपा सांसद TMC में शामिल हो रहे हैं लेकिन इस बात पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि वह तो हर समय साथ ही हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles