Wednesday, January 26, 2022

चीनी मीडिया ने दिखाई घुस’पैठ की तस्वीरें – ओवैसी बोले पीएम का स्वैग सिर्फ देश की जनता के लिए है

- Advertisement -

लद्दाख में चीनी घुसपैठ कर चुके है लेकिन सरकार इस बात को सिरे से नकार रही है वही असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करके सरकार पर तीखा कटाक्ष किया है और निशाना साधा है जबकि पीएम मोदी खुद कह चुके हैं कि ना तो कोई घुसा है…। लेकिन उनके इस बयान पर विरोधियों के साथ अपने ही सांसद भी कई सवाल उठ रहे हैं। बीते दिन राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चीनी कब्जे की बात कहकर अफगानिस्तान पर हो रही कांफ्रेंस के लिए सरकार को लताड़ लगाई थी और आज असदुद्दीन ने सरकार पर निशाना साधा है

दरअसल चीनी मीडिया ने तस्वीरें साझा की है इसी प्रसारित तस्वीरों को शेयर कर असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा- अगर ये सच है तो जवाब देने के लिए बहुत कुछ है। उनका कहना है कि PM का स्वैग सिर्फ देश की जनता के लिए है। लद्दाख के शहीदों के बलिदान का सम्मान करने की बजाए मोदी ने चीन के दावे पर ही मुहर लगा दी। कब्जा की गई जमीन को फिर से रिकवर करने की बजाए सरकार चीन की भाषा बोल रही है और मोदी ने अभी तक एक बार भी चीन का नाम तक नहीं लिया। ओवैसी ने मोदी को कमजोर पीएम बताया है ।

वही दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी इस बात को लेकर लोगो में बहस तेज़ हो गयी और सब अपनी बाते रख रहे है। जियाउद्दीन ने लिखा- मोदी खुद चीन का एजेंट है। जो चीन को बचा रहा है। ना कोई घुसा है। क्या मोदी कभी लाल आंख दिखाएंगे चीन को..?

जाकिर हुसैन ने लिखा- देखते है चाईना को झूला झूलाने कब दावत देता है बादलो के आरपार देखने वाला डिजाइनर। चाईना पर शब्दो की दूरबीन स्ट्राइक कब होती है। अब्दुल रशीद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कमजोर हैं, वह तो बात अलग है पर जिस तरह हमारे देश की ज्यादातर आबादी जनता की मूर्ख बन चुकी है, अंधभक्त बन चुकी है। मरदार बन चुकी है। वह सबसे ज्यादा खतरनाक है। मरदार जनता को दिखाई सब दे रहा है मगर बोलने की हिम्मत और ताकत नहीं।

बॉस ट्विटर हैंटल से लिखा गया- मोदी जी अपने तो मुह से चीन मे हम’ला करके चीन को बर्बाद कर दिया है तो ये फोटो में क्या हो रहा है भारत की जनता पूछते हैं। वही एक और यूजर ने लिखा- विदेशियो की बात पर पक्का यकीन और पाक पर की हुई एयरस्ट्राइक का सबूत, दोगलों। एक ने सलाह दी कि सरकार को नई तकनीक बाली आयुध और अधिक संख्या में जवानों की तैनाती सीमाओं पर करनी चाहिए।

वही कुछ यूजर ने ओवैसी पर भी निशाना साधा है यूजर ने लिखा- जब भारत सरकार ने कहा कि हमने चीनी सैनिकों के घुटने टिकवा दिए तो आपने सबूत मांगा मोदी से। अब कोई चीनी कुछ भी ट्वीट कर रहा है तो भी आप PMO से ही जवाब मांग रहे हो। इस बार चीनी सरकार से सबूत क्यों नही मंगाते पहले?

एक ने लिखा- ओवैसी साहब, आप इतने… दिखते तो नही थे पर शायद अब हो गए हो। इंडियन आर्मी सलवार कमीज कब से पहनने लगी और लंबे बाल आपने किस फौजी के देखे हैं? बड़े नेता हो आप। ऐसी… आप पर शोभा नही देती। पता हैं ना, चुनावी माहौल में एक भी गलत ट्वीट पर जूते पड़ने के आसार बढ़ जाते हैं?

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles