अमित शाह का उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा – सत्ता के लिए शिवसेना ने कर लिया हिंदुत्व से समझौता

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर गठबंधन से अलग होने को लेकर निशाना साधा है। गृह मंत्री अमित शाह ने शिवसेना पर आरोप लगाया है सत्ता के लिए उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व से समझौता कर लिया है।

रविवार को अमित शाह ने कहा है कि बीजेपी और उसके सहयोगी शिवसेना के बीच गठबंधन के लिए तय किया गया था कि वर्ष 2019 का महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

परंतु उद्धव ठाकरे की पार्टी ने सत्ता के लिए हिंदुत्व से समझौता कर लिया है। अमित शाह ने उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के सीएम पद से इस्तीफा देने और फिर से चुनाव लड़ने की चेतावनी दी है। आपको बता दें अमित शाह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पुणे गए थे।

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, यहां मैं महाराष्ट्र चुनाव के दौरान आया था। मैंने खुद शिवसेना से बातचीत की थी और मैं दोहराना चाहता हूं कि यह तय किया गया था कि चुनाव देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और मुख्यमंत्री भाजपा का होगा।

लेकिन उद्धव ठाकरे ने इससे इनकार किया और उन्होंने सत्ता के लिए हिंदुत्व के साथ समझौता कर लिया। पिछले 2 पीढ़ी से जिनके साथ सामने लड़ते थे उनकी ही गोद में जाकर बैठ गए।

विज्ञापन