ग्रेटर नोयडा | हरियाणा की आर्थिक राजधानी गुरुग्राम के नजदीक सटे सोहना में गैंगरेप की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहाँ एक महिला को अगुवा कर उसके साथ पहले गैंगरेप किया गया और बाद में आरोपी उसे ग्रेटर नोयडा में एक सुनसान जगह पर फेंककर चले गये. फ़िलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, सोमवार रात 8 बजे के करीब कुछ लोगो ने हरियाणा के सोहना से एक महिला को अगुवा किया. इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया. बताया जा रहा है की आरोपी पूरी रात महिला को लेकर एनसीआर का चक्कर लगाते रहे. सुबह होने से पहले सभी आरोपी महिला को ग्रेटर नोयडा में फेंककर फरार हो गए.

मंगलवार सुबह किसी अनजान शख्स ने एक महिला को बदहवास हालत में सड़क पर पड़े देखा तो तुरंत ग्रेटर नोयडा पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया.  गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा की फ़िलहाल अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही पकड लिया जायेगा.

उधर खबरों के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया की आरोपियों के पास स्विफ्ट कार थी जिसमे तीन लोगो मौजूद थे. महिला राजस्थान की रहने वाली है और 10 दिन पहले ही सोहना आई थी. फ़िलहाल महिला को जांच के लिए सोहना ले जाया गया है. पिछले कुछ महीनो में राजधानी दिल्ली के आसपास इस तरह की काफी घटनाये सामने आई है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें