Thursday, January 27, 2022

सेना का कारतूसों से लदा ट्रक ही चुरा ले गए चोर, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक हैरान कर देने वाला चोरी का मामला सामने आया है। यहां रातों-रात श्रीगंगानगर सदर थाना अंतर्गत सूरतगढ़ हनुमानगढ़ बाईपास पर कल देर रात खाली कारतूसों से लदा एक ट्रक चोरी हो गया।

इस ट्रक में सेना की ओर से नीलामी में बेचे गए स्क्रैप के तौर से तांबे के खाली कारतूस करीब 9 टन लदे हुए थे। आज दोपहर पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस सक्रिय हुई। करीब 2 घंटे बाद यही ट्रक सादुलशहर संपर्क रोड पर बनवाली गांव के नजदीक खेत में फसा हुआ मिला।

पता यह चला की अज्ञात चोर ट्रक को चोरी करने के बाद इस जगह पर फस जाने के कारण ट्रक को छोड़कर भाग गया। ग्वालियर निवासी आलोक अग्रवाल और उनके साथ आए कुछ लोगों ने सदर थाने के प्रभारी कुलदीप चरण को बताया कि गुरुवार रात 12:45 सूरतगंज हनुमानगढ़ बाईपास पर चौधरी क्रेन सर्विस के नजदीक खड़ा किया टाटा 407 ट्रक चोरी हो गया है।

आलोक अग्रवाल बताते हैं कि इस ट्रक में सेना द्वारा स्क्रैप के तौर पर खुली नीलामी में बेचे गए तांबे के कारतूस के खोल लगे हुए हैं जिनका वजन तकरीबन 9 टन है और इसकी कीमत लाखों रुपए में है। पुलिस द्वारा जांच करने के बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करना शुरू की गई जिसमें दो व्यक्ति ट्रक को चोरी कर ले गए। जांच में 2 घंटे बाद पुलिस को सूचना मिली एक ट्रक बनवाली के पास सड़क और खेत के बीच में फंसा हुआ है वहां पहुंचकर पता चला यह वही ट्रक है।

आलोक अग्रवाल ने बताया कि ट्रक के अंदर मौजूद सारा माल सुरक्षित है। पुलिस दर्ज रिपोर्ट पर चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles