पानीपत | बिग बॉस 10 के सबसे विवादित प्रतिभागी स्वामी ओम एक बार फिर चर्चा में है. उन्होंने आरोप लगाया है की उनके साथ कुछ लोगो ने मारपीट कर 30 हजार रूपए लूट लिए. इस मामले में पुलिस ने छह लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. स्वामी का यह भी आरोप है की लूटपाट की घटना में एक महिला विधायक का भाई भी शामिल है.

स्वामी ओम ने हरियाणा के पानीपत के सेक्टर 6-7 पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कर बताया की 26 मार्च की रात को वो सेक्टर 6 स्थित एक मकान में ठहरे हुए थे. इस घर में केडी और संजू नाम के दो लड़के पहले से ही थे. मेरे यहाँ होने की खबर उन्होंने कुछ और युवको को दे दी. देर रात को कुछ युवक दीवार फांद कर अन्दर घुस आये और मेरी कनपटी पर पिस्तौल रख दी. इस दौरान उन्होंने मुझसे मारपीट की और 30 हजार रूपए लूटकर फरार हो गए.

शिकायत मे स्वामी ने करण, अंकुश, प्रफूल, पारथ, अक्षय व एक अन्य पर आरोप लगाए है. इस मामले में एक महिला विधायक के भाई का भी नाम सामने आ रहा है. हालाँकि आरोपियों ने स्वामी के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा की वो तो बस उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे. लेकिन उन्होंने हमारे ऊपर लूटपाट का आरोप लगा दिया जो गलत है. उन्होंने खुद स्वामी की भूमिका पर ही सवाल उठाये है.

उधर पानीपत पुलिस का कहना है की युवक स्वामी के साथ सेल्फी लेना चाहते थे जबकि स्वामी इनको देख कर घबरा गए और उन पर लूटपाट का आरोप लगा दिया. हालाँकि पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन शहर थाने ने किसी भी तरह की लूटपाट से इनकार किया है. बताते चले की स्वामी ओम और विवादों का नाता बेहद गहरा है. बिग बॉस 10 में उनको उनके घटिया व्यव्हार की वजह से घर से बाहर निकाल दिया गया था जबकि उनके भाई ने उन पर साइकिल चोरी का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?