jay

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और AIADMK पार्टी प्रमुख जे जयललिता का सोमवार को निधन हो गया. निधन की खबर की पुष्टि स्थानीय मीडिया ने कर दी है. हालांकि अपोलो अस्पताल ने जयललिता के निधन की खबर को गलत करार दिया है और कहा है कि उनका इलाज चल रहा है.

जयललिता की सेहत को लेकर अटकलों को तब बढ़ावा मिला, जब पार्टी मुख्यालय में झंडा आधा झुका दिया गया. हालांकि कुछ मिनटों बाद झंडे को फिर से ऊपर कर दिया गया. अपोलो अस्पताल की तरफ से बताया गया कि अपोलो और एम्स के डॉक्टरों की टीम जयललिता का लगातार इलाज कर रही है.

डॉक्टरों के मुताबिक जयललिता को रविवार दोपहर करीब तीन बजे दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम की निगरानी में चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

जयललिता को दिल का दौरा पड़ने के बाद फिर से अपोलो अस्पताल के सीसीयू में हार्ट असिस्ट डिवाइस पर रखा गया. जयललिता पिछले 73 दिनों से अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं और रविवार को ही पार्टी की तरफ से उनके पूरी तरह से ठीक होने की खबर भी आई थी. जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अपोलो अस्पताल ने लंदन के डॉक्टर रिचर्ड से संपर्क किया था और दिल्ली के एम्स से डॉक्टरों की एक टीम भी चेन्नई के लिए रवाना कर दी गई थी.

पूरा घटनाक्रम

1# अपोलो हॉस्पिटल ने उन मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है, जिसमें जयललिता के निधन की बात कही जा रही थी।
2# एआईएडीएमके के दफ्तर में पार्टी का झंडा आधा झुका दिया गया था, जिसे फिर से पूरा लहरा दिया गया है।
3# अपोलो हॉस्पिटल के बाहर एआईएडीएमके और पुलिसवालों के बीच झड़प हुई।
4# लंदन के डॉक्टर रिचर्ड बेले ने कहा, “जयललिता की हालत क्रिटिकल है, उनके सर्वाइवल के लिए जो कुछ संभव हो सकता था, वो किया गया है।”
5# पन्नीरसेल्वम को उत्तराधिकारी घोषित करने के लिए पार्टी एमएलए को अपोलो बुलाया गया। यहां उनसे एफिडेविट पर साइन करने को कहा गया।- मीडिया रिपोर्ट्स

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें