Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

यूपी में चौथे चरण के मतदान से पहले खूनी संघर्ष, समाजवादी प्रत्याशी के बेटे को मारी गोली, हालत नाजुक

- Advertisement -
- Advertisement -

महोबा | उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावो के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है. हालाँकि बाकी सभी जगहों पर मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है लेकिन बुंदेलखंड के महोबा में मतदान शुरू होने से कुछ घंटे पहले हुए खुनी संघर्ष में सपा प्रत्याशी के बेटे को गोली लग गयी. फ़िलहाल उनकी हालात नाजुक बतायी जा रही है और उनको कानपूर रेफर कर दिया गया है. इस मामले में 24 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

गुरुवार को महोबा में चौथे चरण के मतदान से पहले करीब सुबह के 3 बजे, सपा प्रत्याशी सिद्धगोपाल साहू के ड्राईवर के साथ बसपा प्रत्याशी के बेटे हिमांचल की झड़प हो गयी. खबर है की हिमांचल की गाड़ी ने सपा प्रत्याशी की गाडी को टक्कर मार दी जिसके बाद दोनों की झड़प शुरू हो गयी. झगडे की खबर मिलते ही सिद्धगोपाल के बेटे साकेत साहू, कुछ कार्यकर्ताओ के साथ घटनास्थल पर पहुंचा.

आरोप है की साकेत साहू के वहां पहुँचते ही हिमांचल और बसपा प्रत्याशी के नाती अभिमन्यु सिंह अपने साथियों के साथ साकेत और उनके साथियों पर टूट पड़े. साकेत के साथ मुलायम यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष अब्दुल तारिक और कुछ अन्य साथी भी थे. इसी दौरान दोनों की बीच फायरिंग हो गयी जिसमे साकेत समेत चार लोग घायल हो गए. सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

खबर है की साकेत और अब्दुल तारिक की हालत गंभीर बतायी जा रही है. दोनों को कानपुर रेफेर कर दिया गया है. हैरान कर देने वाली बात यह है की यह पूरा मामला बजरिया थाना चौकी से चार कदम की दूरी पर हुआ. सिद्धगोपाल ने हिमांचल और अभिमन्यु समेत दो दर्जन लोगो के खिलाफ तहरीर दी गयी है. साहू के अनुसार घटना के कुछ देर बाद डीएसपी अजय कुमार समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल पहुँचाया. फ़िलहाल सभी आरोपी फरार बताये जा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles