बनासकांठा | गुजरात में पुलिस की छापेमारी में एक साध्वी के घर से सवा करोड़ रूपए के नए नोट बरामद हुए है. यही नही इस छापेमारी में पुलिस को ढाई किलो सोना और दो दर्जन विदेशी शराब भी बरामद हुई. नोट बंदी के बाद पुलिस की छापेमारी का यह पहला मामला है जिसमे इतनी बड़ी मात्रा में नए नोट बरामद हुए. पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है की साध्वी मुक्तेश्वर मठ से जुडी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के बनासकांठा में पुलिस ने साध्वी जयश्रीगिरी के यहाँ छापेमारी की. यहाँ के एक स्थानीय व्यापारी ने साध्वी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और धोखाधड़ी की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. यह साध्वी पुरे इलाके में दबंग साध्वी के नाम से प्रसिद्ध है. व्यापारी की शिकायत पर जब पुलिस ने साध्वी के घर छापेमारी थी तो उनकी आंखे फटी की फटी रह गयी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस को साध्वी के घर से सवा करोड़ रूपए के नए नोट और ढाई किलो सोना बरामद हुआ. पुरे प्रदेश में शराब प्रतिबंधित होने के बावजूद करीब दो दर्जन विदेशी शराब ही बरामद हुई. फ़िलहाल पुलिस साध्वी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साध्वी जयश्रीगिरी उस समय चर्चा में आई जब एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने 2000 के नए नोट उडाये थे.

पालनपुर के जौहरी प्रीतेश शाह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की सस्ता सोना दिलवाने के बहाने , साध्वी और उसके अन्य साथियों ने उनसे 5 करोड़ रूपए लिए. लेकिन काफी दिनों बाद भी जब उन्हें सोना नही मिला तो उन्हें अहसास हुआ की उनके साथ धोखाधड़ी की गयी है. पुलिस ने पत्रकारों को बताया की साध्वी जयश्री वडगाम तालुका स्थित मुक्तेश्वर मठ से जुडी हुई है.

Loading...