चित्र साभार : ANI
चित्र साभार : ANI
चित्र साभार : ANI

वडोदरा | गुजरात में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल शराब पार्टी पर रेड कर 261 से ज्यादा लोगो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगो में कई हाई प्रोफाइल बिजनेसमैन और महिलाये शामिल है. सबसे चौकाने वाली खबर यह है की इस पार्टी के IPL में पूर्व चेयरमैन चिरायु अमीन भी शामिल थी. उनको भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को वडोदरा के सेवासी स्थित फार्महाउस पर एक शादी का कार्यक्रम चल रहा था. इस शादी में गुजरात के कई हाई प्रोफाइल बिजनेसमैन शामिल हुए. इसी कार्यक्रम में मेहमानों को शराब परोसी जा रही थी. इस बात की भनक लगते ही पुलिस ने फार्महाउस पर छापा मारा और 261 लोगो को गिरफ्तार किया गया. इसमें 134 महिलये, 125 पुरुष और 2 ब्रिटेन के नागरिक है.

यहाँ से पुलिस इनको थाने ले गयी और शुक्रवार सुबह सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया. पुलिस ने फार्महाउस के मालिक जीतेन्द्र शाह और उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पर शराब की जमाखोरी और इसका सेवन करने का मामला दर्ज किया है. इस रेड में पुलिस को शराब की 103 और बियर की 116 बोतले बरामद हुई. पुलिस ने कार्यक्रम में आये मेहमानों की 80 गाडिया भी जब्त की है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गिरफ्तार लोगो में IPL के पूर्व चेयरमैन और BCCI के पूर्व वाईस प्रेसिडेंट चिरायु अमिन भी शामिल है. चिरायु अमीन गुजरात के बड़े बिजनेसमैन है. वह फार्मास्‍युटिकल ग्रुप अलेंबिक लिमिटेड के चेयरमैन हैं, उनकी कंपनी का सालाना टर्न ओवर 1200 करोड़ रूपए के करीब रहता है. मालूम हो की गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है. गुजरात में शराब बेचना और उसका सेवन करना अपराध है. शराब के सेवन में 3 साल और इसकी जमाखोरी में 10 साल की सजा का प्रावधान है.

Loading...