पति-पत्नी के बीच हो रहे झगडे का शिकार हुई पुलिस

मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बिलोचपुरा गांव का है जहां एक पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो जाता है और झगड़े को सुलझाने पुलिस पहुंचती है तो इसका खामियाजा पुलिस को ही भुगतना पड़ता है।

रिपोर्ट के अनुसार मामला बिलोचपुरा गांव का है जहां एक परिवार में पति-पत्नी के बीच वि’वाद हो गया इस वि’वाद के चलते पत्नी करीब 1 सप्ताह पहले अपने मायके चली गई थी। शुक्रवार को पति अपने बच्चों को लेने अपने ससुराल पहुंचा तो –

वहां पति-पत्नी के बीच बच्चों को लेकर झगड़ा होने लगा। इस झगड़े के बाद पति ने डायल 112 पर कॉल कर शिकायत दर्ज कर दी। शिकायत दर्ज होते ही मौके पर पीआरवी पहुंच गई। पति-पत्नी के बीच चल रहे वि’वाद को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

जिसको लेकर महिला के ससुराल वालों ने पुलिस के वीडियो बनाने पर विरोध किया। ज़ी न्यूज़ में प्रकाशित खबर के अनुसार परिजनों का इस तरह वीडियो बनाने पर विरोध करने से पुलिसकर्मी भड़क गए। इस कारण दंपति व पुलिस के बीच नोकझोंक के साथ धक्का-मुक्की हो गई। इसकी सूचना पुलिसकर्मियों ने सिंघावली अहिर थाने में दि तो वहां से अन्य पुलिसकर्मी मामला शांत कराने पहुंचे।

थाना प्रभारी सुनील सिंह का कहना है कि यह वि’वाद पति-पत्नी के बीच था इस मामले में पुलिस कर्मियों के साथ कोई वि’वाद या मारपीट नहीं हुई है। पुलिस को फोन करके इस मामले की सूचना दी गई थी जिसके बाद पुलिस की टीम गांव में गई थी।

विज्ञापन