मुंबई | बॉलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक महेश भट्ट को एक शख्स ने फिरौती की मांग करते हुए धमकी दी है की अगर वो उनकी मांग पूरी नही करता तो उनकी पत्नी, बेटी की गोली मारकर हत्या कर देगा. महेश भट्ट ने इसकी शिकायत नजदीक के थाने में की है. फ़िलहाल पुलिस ने भट्ट परिवार के बयान दर्ज करते हुए मामले की जाँच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार 26 फरवरी को महेश भट्ट को एक अनजान शख्स ने फोन कर धमकी दी की अगर वो उन्हें 50 लाख रूपए की फिरौती नही देता तो वो उनकी पत्नी सोनी राजदान और उनकी बेटी अलिया भट्ट को गोलियों से भून देगा. धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को एक गैंग का सरगना बताया. उसने यह भी कहा की इस धमकी को गंभीरता से लेना.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पहले तो महेश भट्ट ने इस धमकी को मजाक समझते हुए इगनोर कर दिया लेकिन दो दिन बाद उस शख्स के मेसेज आने शुरू हो गए. यहाँ तक की उस शख्स ने व्हाट्सएप पर भी मेसेज करने शुरू कर दिए. मामले की गंभीरता को देखते हुए महेश भट्ट ने इसकी शिकायत पुलिस में करने का फैसला किया. बुधवार को महेश भट्ट ने पुलिस में ऍफ़आईआर दर्ज करवाई.

एक पुलिस अधिकारी ने इंडिया टुडे से बात करते हुए बताया की फिलहाल इस मामले को मुंबई पुलिस के फिरौती सेल को भेज दिया गया है. वो अन्य विभाग के साथ मिलकर इसकी जांच कर रहे है. चूँकि मामला जान से मारने की धमकी देने का भी है इसलिए भट्ट परिवार की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. मालूम हो की महेश भट्ट और उनका परिवार मुंबई के सबसे पॉश इलाके जुहू में रहते है.

Loading...