Thursday, January 27, 2022

महिला के पति को देखते ही पांचवीं मंजिल से कूद गया लिव इन पार्टनर, हुई मौत

- Advertisement -

जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति जोकि शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप रह रहा था. रविवार को महिला के पति को देख बचने के इरादे से 5 मंज़िल से उस व्यक्ति ने छलांग लगा दी। आपको बता दें सोमवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस को जांच में पता चला है कि घायल व्यक्ति को महिला ने रविवार को जयपुर के सवाईमान सिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना अधिकारी बलवीर सिंह ने बताया है कि 29 वर्षीय आजम जोकि कन्नौज का रहने वाला है एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में महिला के साथ किराए के मकान में रह रहा था।

 

दरअसल महिला का अपने पति से तलाक भी नहीं हुआ था। महिला अपनी 5 साल की नाबालिग बेटी और पति को 2 साल पहले छोड़ कर प्रेमी के साथ चली गई थी। लेकिन पति ने महिला की तलाश जारी रखी। उन्होंने बताया कि जब पति महिला की जानकारी जुटाकर रविवार को उससे मिलने पहुंचा।

तो महिला और उसका साथी एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल पर रह रहे होते हैं। जब प्रेमी महिला के पति को देखता है तो वह पीछे की बालकनी से छलांग लगा देता है। इसे देखने के बाद महिला का पति वहां से भाग जाता है और महिला घायल को अस्पताल पहुंचाती है जहां सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles