नई दिल्ली | आयकर विभाग ने चुनाव आयोग से आम आदमी पार्टी की सदस्यता रद्द करने को कहा है. आयकर विभाग ने ‘आप’ को मिलने वाले चंदे की झूठी ऑडिट रिपोर्ट आयोग में जमा करने का दोषी पाया. वही विभाग की सिफारिश पर अरविन्द केजरीवाल ने बेहद ही तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मोदी को बेशर्म तानाशाह करार देते हुए इस कार्यवाही को पर सवाल उठाये.

शुक्रवार को आयकर विभाग ने आम आदमी पार्टी के चंदे को लेकर चुनाव आयोग को अपनी रिपोर्ट सौपी. इस रिपोर्ट में विभाग ने कहा की ‘आप’ ने 2013-14 और 2014-15 में जो ऑडिट रिपोर्ट चुनाव आयोग में जमा की वो झूठी और गलत है. इस आधार पर एक ट्रस्ट और पार्टी के रूप में उनके पंजीकरण पर दोबारा विचार किया जाना चाहिए और इसे रद्द कर देना चाहिए.

आयकर विभाग ने ऑडिट में करीब 27 करोड़ रूपए के बारे में गलत तथ्य देने का आरोप लगाया. विभाग की सिफारिश पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने मोदी की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा की वो पंजाब और गोवा में होने वाले चुनावो से पहले हमारी पार्टी की मान्यता रद्द कराना चाहते है. केजरीवाल ने मोदी को बेशर्म तानाशाह करार दिया.

केजरीवाल ने ट्वीट कर इस पर प्रतिक्रीया देते हुए कहा,’ मोदी जी की यह गन्दी चाल है, वो गोवा और पंजाब में बुरी तरह हार रहे है इसलिए चुनावो से 24 घंटे पहले वो जीतने वाली पार्टी की मान्यता रद्द कराना चाहते है. बेशर्म तानाशाह’. केजरीवाल ने इस ट्वीट में एक अख़बार में छपी आयकर विभाग की रिपोर्ट का लिंक भी शेयर किया. हालाँकि अभी तक इस मामले में न ही बीजेपी और न ही कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें