Saturday, October 23, 2021

 

 

 

सामने आई हाजी मस्तान की ‘सीक्रेट बेटी’

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई के पहले डॉन और गुनाह की दुनिया में दाउद इब्राहिम के गुरु रहे हाजी मस्तान की जिंदगी पर पहले भी सस्पेंस रहा है, लेकिन अब एक महिला के दावे के बाद डॉन की जिंदगी फिर से सुर्खियों में है। महिला का कहना है कि वो हाजी मस्तान की बेटी है। अपनी पहचान साबित करने के लिए उसने डीएनए टेस्ट की गुहार भी लगाई है।

बताया जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जड़ें बॉलीवुड में बेहद गहरी थीं। ये महिला भी खुद को एक्ट्रेस सोना की बेटी बता रही है। डॉन के करीबी भी सोना और हाजी मस्तान के बीच रिश्ते पर मुहर लगाते हैं। तस्करी की दुनिया का अकेला डॉन माने जाने वाले हाजी मस्तान के दिल के बेहद करीब रहा “बैतूल शुरुर”बंगला अब बिकने वाला है। पिछले 22 साल से कोर्ट कचहरी के पचड़े में फंसे दक्षिण मुम्बई के पॉश पेडर रोड के इस बंगले की कीमत 100 करोड़ के आसपास है। हालांकि डॉन की सीक्रेट बेटी के सामने आने से ये मामला फिर विवादों में फंस सकता है।

हाजी मस्तान की बेटी होने का दावा करने वाली हसीन मस्तान मिर्ज़ा का कहना है कि इस 100 करोड़ के इस बंगले पर कब्जे की साजिश में ही ना सिर्फ पहचान बदल दी गई, बल्कि उसके साथ बेरहमी भी हुई। मुंबई के समंदर पर राज करने वाले बेताज बादशाह हाजी मस्तान मिर्ज़ा की जायदाद भले ही विवादों में है, लेकिन कभी अंडरवर्ल्ड की दुनिया में डॉन का सिक्का चलता था। गुनाह की दुनिया में हाजी मस्तान का नाम आज भी अदब से लिया जाता है। (News24)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles