Friday, July 23, 2021

 

 

 

घाटी के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलो के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

- Advertisement -
- Advertisement -

पुलवामा | पिछले कुछ दिनों से घाटी में आतंकी वारदातों में तेजी देखी गयी है. बुधवार की रात से कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलो और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. पिछले तीन दिनों में आतंकियों के साथ यह दूसरी मुठभेड़ है. इससे पहले रविवार को त्राल में भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी. इसमें हिजबुल के दो आतंकी मारे गए. वही पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सुरक्षाबलो को ख़ुफ़िया जानकारी मिली की दक्षिणी कश्मीर के मलंगोपुरा गाँव में दो आतंकी छिपे हुए है. खबर मिलते ही सुरक्षाबलो ने पुरे इलाके को घेर लिया. खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही थी. फ़िलहाल एक आतंकी के मारे जाने की सूचना है. जबकि दुसरे के साथ मुठभेड़ जारी है.

उधर आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही के दौरान सुरक्षाबलो को स्थानीय नागरिको के विरोध का भी सामना करना पड़ा. खबर है की स्थानीय नागरिको ने सुरक्षाबलो पर पथराव किया. यह पथराव उसी जगह पर किया गया जहाँ आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई. वही प्रशासन ने एतिहात बरतते हुए बनिहाल से श्रीनगर जाने वाली रेल सेवा को रोक दिया है. दरअसल रेलवे स्टेशन , मुठभेड़ स्थल के करीब ही है.

मालूम हो की रविवार को भी कश्मीर के त्राल में हिजबुल आतंकियों के साथ सुरक्षाबलो की मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर आकिब मौलवी और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ओसामा को ढेर कर दिया गया. इस मुठभेड़ में पुलिस का भी एक जवान मंजूर अहमद शहीद हो गया. माना जा रहा है की फ़िलहाल जिन आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है वो लश्कर के आतंकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles