Saturday, June 12, 2021

 

 

 

कांग्रेस का बीजेपी पर बड़ा आरोप कहा, 3 करोड़ कैश पहुंचाए लखनऊ मुख्यालय

- Advertisement -
- Advertisement -

bl02_pol_cong_2916510f

नई दिल्ली | नोट बंदी के बाद जहाँ बीजेपी इसके सकारात्मक पहुलुओ को आगे रख रही है वही विपक्षी दल खासकर कांग्रेस , इससे लोगो को रही परेशानी का हवाल दे सत्तारूढ़ पार्टी पर हमला कर रही है. पिछले 50 दिनों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी पर हमला करने का कोई मौका नही छोड़ा. यही नही राहुल गाँधी ने मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा की मोदी जी ने नोट बंदी के यज्ञ में गरीबो की बलि दी है.

ताजे हमले में कांग्रेस ने बीजेपी पर उत्तर प्रदेश के बीजेपी मुख्यालय में करोडो रूपए कैश पहुँचाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर ये आरोप लगाए. सुरजेवाला ने कहा की एक तरफ मोदी जी चाय पीने के लिए भी कैश लेस ट्रांजेक्सन की बात करते है और दूसरी और बीजेपी कैश में करोडो रूपए पार्टी दफ्तर पहुंचाती है.

सुजेवाला ने प्रेस वार्ता में बताया की गाजियाबाद में पुलिस ने दो गाडियों से 3 करोड़ रूपए जब्त किये. पुलिस इन गाडियों को पुलिस स्टेशन ले गयी . थोड़ी देर बाद बीजेपी नेता अशोक मोंगा , बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का एक पत्र लेकर थाने पहुंचे. इस पत्र में लिखा था की यह पैसा बीजेपी मुख्यालय से लखनऊ के पार्टी मुख्यालय भेजा जा रहा है.

सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा की एक तरफ मोदी जी डिजिटल पेमेंट की बात करते है और दूसरी तरफ बीजेपी 3 करोड़ रूपए कैश में पार्टी मुख्यालय में ट्रान्सफर करती है. यह कैसा दोहरापन है. इस दौरान सुरजेवाला ने नोट बंदी पर कटाक्ष करते हुए कहा की ‘ राम चन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, मेहनतकश खड़ा होगा लाइन में , अमीर का कर्ज चुकाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles