Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

मनीष सिसोदिया के पास जाँच के लिए नही पहुंची सीबीआई, केजरीवाल ने कसा तंज

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | केजरीवाल सरकार के सोशल मीडिया कैंपेन ‘टॉक टू AK’ में अनियमिताओ होने की शिकायत मिलने पर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिक जांच दर्ज की है. सबको उम्मीद थी की सीबीआई आज मनीष सिसोदिया के घर और ऑफिस पर रेड कर सकती है. लेकिन वो न मनीष के घर पहुंची और न ही ऑफिस. वही सीबीआई के न पहुँचने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपने अंदाज में तंज कसा.

गुरुवार को केजरीवाल ने ट्वीट कर सीबीआई पर तंज कसते हुए लिखा, ‘आज मनीष सीबीआई का इन्तजार करते रहे. सीबीआई आई नही. अभीत अक लोग सीबीआई से डरते थे, यह पहली बार है की सीबीआई किसी से डर रही है’. बुधवार को भी केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी और सीबीआई पर हमला बोला. उन्होंने मोदी पर सीबीआई के दुरूपयोग का आरोप लगाया.

उधर मनीष सिसोदिया ने सीबीआई और मोदी को चुनौती देते हुए कहा था की मोदी जी आईये मैदान में, आपको भी पता चलेगा की आपने किससे पंगा लिया है. यह पहला मौका नही है जब अरविन्द केजरीवाल सीबीआई और मोदी पर हमलावर हुए है. इससे पहले केजरीवाल के ऑफिस पर सीबीआई रेड के बाद भी उनकी इसी तरह की प्रतिक्रिया आये थी.

दरअसल सीबीआई को शिकायत मिली है की दिल्ली सरकार ने ‘टॉक टू AK’ कार्यक्रम के लिए एक पीआर एजेंसी के कंसलटेंट को हायर किया था एवं इस कार्यक्रम के लिए सरकार ने नियमो को ताक पर रखकर डेढ़ करोड़ रूपए का प्रपोजल तैयार किया था जिसको प्रधान सचिव की आपत्ति के बाद भी मंजूरी दे दी गयी. इस मामले की जांच करने के लिए सीबीआई ने मनीष सिसोदीया और अन्य के खिलाफ प्राथमिक जांच दर्ज की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles