मुंबई | हिंदी फिल्मो के जाने माने अभिनेता विनोद खन्ना का आज निधन हो गया. वो 70 साल के थे और पिछले काफी दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे. खबरों के मुताबिक उनको कैंसर था जिसकी वजह से वो काफी कमजोर भी हो गए थे. कुछ दिन पहले ही उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमे वो काफी अस्वस्थ दिखाई दे रहे थे.

इस तस्वीर में विनोद खन्ना काफी कमजोर दिखाई दिए. हालाँकि उस समय उनके पुत्र ने सफाई देते हुए कहा था की अब उनकी सेहत में काफी सुधार है. यह तस्वीर काफी पहले की है. फ़िलहाल विनोद खन्ना का इलाज मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में चल रहा था. वो काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. बॉलीवुड जगत के अलावा पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा था.

अभी हाल ही में सलमान खान से लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस उनसे मिलने अस्पताल गए थे. बताते चले की विनोद खन्ना ने सलमान खान के साथ कई फिल्मो में काम किया था. वो अपने जमाने के सबसे हिट कलाकारों में से एक रहे है. एक समय उन्होने अपने स्टारडम की वजह से अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया था. उन्होंने 70 और 80 के दशक में कई सफल फिल्मे भी दी.

इनमे मेरे अपने, कुर्बानी, पूरब और पश्चिम, रेशमा और शेरा, हाथ की सफाई, हेरा फेरी और मुकद्दर का सिकंदर जैसे कई शानदार फिल्मे शामिल है. वो अकेले ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने अपने करियर के पीक पर ओशो की संस्था को ज्वाइन कर लिया. इसके बाद वो फिल्मो से गायब हो गए और उनकी जगह किसी और अभिनेता ने ले ली. उन्होंने राजनीती में हाथ आजमाया और वहां भी सफल रहे. वो बीजेपी के टिकेट पर पंजाब के गुरुदासपुर से सांसद रह चुके है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?