shrikant-sharma-759-620x400

नई दिल्ली | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी ने उन पर पलटवार किया है. बीजेपी ने राहुल पर झूठ की राजनीती करने का आरोप लगाते हुए कहा की वो चोपर स्कैम से लोगो का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के इलजाम लगा रहे है. बीजेपी ने राहुल से पुछा की जब आपकी केंद्र में सरकार थी तब आपको स्विस बैंक की लिस्ट क्यों याद नही आई.

सवालों के जवाब में सवाल उछालने के अंदाज में बीजेपी ने राहुल के सवालों का जवाब दिया. बीजेपी के महासचिव श्रीकांत शर्मा ने प्रेस वार्ता में राहुल पर कई आरोप लगाए. श्रीकांत ने कहा की जो इंसान भ्रष्टाचार के आरोप में बेल पर हो वो हमसे सवाल पूछ रहा है. चूँकि राहुल पर पहले ही आरोप लगे है इसलिए वो अपने भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने के लिए हम पर आरोप लगा रहे है.

श्रीकांत ने नोट बंदी में हुई मौतों पर राहुल के आरोपो पर कहा की हम इस बात का बेहद दुख है की लोगो की मौते हुई है. लेकिन राहुल जी यह भूल गए की युपीए के शासनकाल में ढाई लाख किसानो ने आत्महत्या की थी. लेकिन हम मौतों पर राजनीती नही करते. कांग्रेस मौतों पर राजनीती कर रही है. कांग्रेस हमेश से गरीबो की बात करती आई है लेकिन उन्होंने गरीबो के लिए किया क्या है?

श्रीकांत ने आगे कहा की जनता के बीच राहुल गाँधी की कोई विश्वसनीयता नही है. राहुल जी उल जलूल इल्जाम लगा जनता को भ्रमित कर रहे है. वो पहले यह बताये की चोपर स्कैम में खाया गया मोटा माल कहा गया. चोपर स्कैम के आरोप उनके परिवार पर लग रहे है. राहुल गाँधी का अब केजरीवालकरण हो चूका है. उन्होंने 2012 में कालेधन पर एसआईटी क्यों गठित नही की? वो हम पर इल्जाम लगा रहे है जबकि हम लोगो को सुरक्षा कवच दे रहे है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें