पटना | बिहार के चर्चित सेक्स स्कैंडल में एक के बाद एक कई अहम् खुलासे हो रहे है. इस हाई प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल में बड़े बड़े नेताओं और अधिकारियो के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. रोजाना नए नए नाम इस मामले में जुड़ते जा रहे है. बीजेपी सांसद छेदी पासवान इस केस में नया नाम शामिल हुआ है. वही सेक्स स्कैंडल का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

मिली जानकारी के अनुसार मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है की अदालत में पेश की गयी केस डायरी में बीजेपी सांसद छेदी पासवान का भी नाम है. केस डायरी में बताया गया की पीडिता जिस मोबाइल नम्बर का इस्तेमाल कर रहती थी वो छेदी पासवान के बेटे राहुल पासवान के नाम पर रजिस्टर्ड था. यह मोबाइल नम्बर पीडिता के पास कैसे पहुंचा यह जांच का विषय है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हालंकि जांच एजेंसी इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है की कही सेक्स स्कैंडल के तार बीजेपी सांसद के घर से तो नही जुड़े हुए है. मीडिया में खबर के बाद भी छेदी पासवान की इस पर कोई प्रतिक्रिया नही मिली है. उधर केस डायरी में जो तथ्य बताये गए उस आधार पर पीडिता द्वारा दर्ज कराई गयी ऍफ़आईआर पर सवाल खड़े हो गए है.

पीडिता की ऍफ़आईआर के अनुसार सेक्स स्कैंडल के सूत्रधार निखिल प्रियदर्शनी ने पहली बार पीडिता को जनवरी में मिस्ड काल किया था जिसके बाद उनमे दोस्ती हो गयी. वही केस डायरी के अनुसार 2 मार्च 2016 को तडके 3 बजकर 19 मिनट पर पहली बार निखिल के मोबाइल से पीडिता के फ़ोन पर एसएम्एस भेजा गया . इसके बाद पीडिता ने खुद निखिल को कॉल किया और दोनों के बीच करीब 9 मिनट बात हुई.

मालूम हो की पास्को अदालत पहले ही निखिल की जमानत याचिका ख़ारिज कर चुकी है. इसके अलावा अदालत ने निखिल के गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिए है. लेकिन निखिल अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. सूत्रों के अनुसार निखिल शिमला में छिपा हुआ है. वही से उसने एक पत्रकार को फ़ोन कर बताया की उसके फ़ोन में कई नेताओं और अधिकारियो की सेक्स विडियो सेव है. अगर उसे परेशान किया गया तो वो ये विडियो यूट्यूब पर अपलोड कर सबकी खटिया खडी कर देगा.

Loading...