सरधना | सरधना से वर्तमान विधायक और बीजेपी नेता संगीत सोम के भाई को बूथ पर पिस्टल ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. संगीत सोम खुद इस विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार है. फ़िलहाल पुलिस ने उनके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

सरधना से बीजेपी उम्मीदवार संगीत सोम के भाई गगन सोम आज सुबह साढ़े नौ बजे सरधना के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचे. बूथ पर मौजूद पुलिस ने जब गगन सोम की तलाशी ली तो उनके पास से एक पिस्टल बरामद हुई. इसके बाद उन्हें तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस गगन से पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है की आखिर बूथ पर पिस्टल ले जाने के पीछे उनका मकसद क्या था?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मालूम हो की चुनाव के समय सभी लोगो के लाइसेंसिंग हथियार पुलिस के पास जमा करा लिए जाते है. केवल कुछ गंभीर परिस्तिथियों में ही पुलिस , लाइसेंसिंग हथियार को अपने पास रखने की इजाजत देती है. लेकिन चुनाव वाले दिन हथियार को किसी भी सूरत में खुले आम लेकर घूमने और बूथ पर ले जाने की मनाही होती है. ऐसे में सवाल यह उठता है की आखिर गगन सोम की पिस्टल थाने में जमा क्यों नही कराई गयी?

हालाँकि पुलिस ने गगन पर अभी कोई भी मामला दर्ज नही किया है. उनसे पूछताछ के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी. उत्तर प्रदेश की 73 विधानसभा सीटो के लिए आज मतदान हो रहा है. इनमे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली, मुजफ्फरनगर ,मेरठ, बागपत, नोयडा, गाजियाबाद आदि जिले शामिल है. ऐसे में सुरक्षा के पुरे चाक चौबंद किये गए है. लगभग सभी जगहों पर शांतिपूर्ण मतदान होने की खबरे मिली है.

Loading...